लखनऊ में आया अंधविश्वास का केस – तांत्रिक ने मृतक को ज़िंदा करने का किया दावा – 4 दिन तक घर में रखा बड़े भाई का शव – दुर्गंध उठने पर खुला राज

105

लखनऊ, उत्तर प्रदेश (Lucknow, Uttar Pradesh) – राजधानी लखनऊ में फिर से आए तंत्र-मंत्र के केस। लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने बड़े भाई के शव का नहीं किया अंतिम संस्कार! एक तांत्रिक ने किया था दावा तंत्र-मंत्र कर के 7 दिन में व्यक्ति होगा फिर से जिंदा। चार दिनों तक लाश को घर के अंदर छिपा कर रखा। मकान से दुर्गंध आई थी आसपास रहने वालो को तब किया था पुलिस को खबर। पड़ोसियों ने रिपोर्ट दर्ज की और आरोपी की करी जम के पिटाई। सूचना के बाद किया पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार। 

लखनऊ के उसरना गांव की है घटना –

उसरना गांव के निवासी बृजेश सिंह (35) की बीमारी से चार दिन पहले ही मृत्यु हो चुकी थी। मृतक का छोटा भाई फूलचंद्र तंत्र-मंत्र करता था। तांत्रिक भाई का घरवालों से कहना था कि –

सात दिन के अंदर बड़े भाई हो जाएंगे जिंदा। इतना ही घर वालों को छोटे भाई ने दी धमकियां इस बात का जिक्र किया किसी और से तो होगा तुम्हारा नाश हमेशा के लिए ( घरवालों ने बात मान भी ली)। वह भाई को लेकर खुद एक कमरे में हो गया बंद। मंगलवार रात को पड़ोसियों को दुर्गंध आने लगी थी तो आसपास वाले लोगो ने परिवारजनों से जानकारी लेने की कोशिश की तो सभी लोग अचानक हड़बड़ाने लगे थे।

मृतक के भाई आरोपी तांत्रिक से चल रही है पूछताछ –

पुलिस को सूचना दी थी तब पुलिस घटना स्थान पर पहुंची और जब आरोपी को दरवाज़ा खोलने को कहा था तब फूलचंद्र ने दरवाज़ा नहीं खोला था फिर मजबूरन पुलिस को दरवाज़ा तोड़ना पड़ा। लाश की हालत देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे। पड़ोसियों ने तो आरोपी फूलचंद्र की खूब पिटाई कर दी थी। स्तिथि पर काबू पाया पुलिस ने और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और युवक तांत्रिक को किया गिरफ्तार। एक अन्य सदस्य को भी हिरासत में लिया गया है और परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

तांत्रिक का कहना था कि मेरे भाई की आत्मा बात कर रही है मुझसे –

सीओ हृदेश कठेरिया ने कहना है कि –

मृतक का भाई शव को 7 दिन में ज़िंदा हो जाएगा। दो दिन बाद कहता है कि में मेरे भाई से बाते कर रहा हूं। सिर्फ सात दिन में मेरा भाई फिर से ज़िंदा हो जाएगा। 

सीओ का यह भी कहना ही की मृतक का पोस्टमार्टम होगा, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद यह बात सामने आएगी आखिर युवक की मौत बीमारी से हुई या तंत्र मंत्र की प्रक्रिया से हुई है।

क्या मरने के बाद फिर से ज़िंदा हो सकते तो क्या आज इस दुनिया में हर कोई अमर नहीं होता? आज के समय में भी अंधविश्वास पर लोग मानते है, सतर्क रहे और ऐसा कभी कुछ भी देखे तो तुरंत पुलिस को खबर करें कई उनका निशाना आप ना हो?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते