वाराणसी में जिसका मुंडन हुआ वो भारतीय था – 1 हज़ार रुपए लेके बना नेपाली, 4 गिरफ्तार और 1 फरार।

439

पिछले दिनों में एक जानकारी को सेक्युलर मीडिया और लिबरल जमात ने काफी तेज़ी से फैलाया था – खबर में कहा था कि वाराणसी में एक नेपाली को पकड़ा गया और पीटा गया – उसका मुंडन किया और उस से जय श्री राम के नारे भी लगवाए गए थे। अब पुलिस उसकी जांच में एक नई तस्वीर ही सामने ले के आई है – भारत और नेपाल के रिश्ते इन दिनों काफी तल्ख चल रहे है और ज्यादा ख़राब करने के मकसद से यह एक बड़ी साजिश रची गई थी। 

नेपाली नहीं बल्कि भारतीय था। 

दरअसल जो शक्श का मुंडन वाराणसी में हुआ था और जिसको सेक्युलर मीडिया और लिबरल जमात ने नेपाली कहा था वो असल में तो नेपाल था ही नहीं बल्कि भारतीय है और वह 1000 रुपए ले के नेपाली बन गया था। पुलिस ने इस शक्श को गिरफ्तार किया है जिसका नाम धर्मेंद्र है – यह एक साड़ी कि दूकान में काम करता है और यह नेपाली बन गया था केवल 1000 रुपए से। पुलिस अब अरुण पाठक नाम के शिव सेना के नेता कि खोज में है जिसने यह बड़ी साजिश रची है। अरुण पाठक फरार है और पुलिस ने इस मामले में 4 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह जानकारी ले ले कि पिछले कुछ दिनों से नेपाल के वामपंथी प्रधानमंत्री ने भगवान् राम पर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा था कि भगवान् राम नेपाली थे और साथ ही यह भी कहा था कि अयोध्या तो भारत में है ही नहीं बल्कि नेपाल में है।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते