बिहार पुलिस ने एफआईआर दर्ज की तो पब्लिक के सामने सफेद कपड़े पहन कर रिया बटोर रही है Sympathy!

4352
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

आख़िर रिया चक्रवर्ती पहली बार कैमरे के सामने आई। जिसे सुशांत का आरोपी ठराया जा रहा है। अब उसने इसी मामले को मद्देनज़र रखते हुए एक 20 सेकंड का वीडियो बनाया है। 

वीडियो में क्या है? जाने कैसे लें रही थी sympathy!

वीडियो में वह ऐसी उम्मीद जताती है कि उन्हें न्याय मिलेगा वह कहती है की – मुझे भगवान और जुड़ीशरी पर विश्वास है। मीडिया वाले मेरे खिलाफ है और वकील की सलाह के चलते में इस मामले में कोई कॉमेंट नहीं करना चाहूँगी। इतना ही नहीं वह हाथ जोड़ते हुए सत्यमेव जयते सच सामने आएगा ऐसा भी कहती है। क्यों सबको बेवकूफ बना रही है रिया पहले तो फरार और अब इमोशनल ब्लैकमेल? यदि, वह सचमुच निर्दोष है तो पहले खुद क्यों सुप्रीम कोर्ट नहीं गई? आख़िर उसने पैसे क्यों निकले सुशांत के खाते से और फरार क्यों हो गई? क्या वह पब्लिक को बेवकूफ़ समझती है? 

रिया है अपराधी सुशांत की?

पहले तो वह फरार हो गई थी। जब उनके और उनके खिलाफ सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में केस दर्ज करवाया था। यह बात जब बिहार की पुलिस मुंबई पहुंची रिया से पूछताछ करने तब तो वह गायब थी। अब अचानक 20 सेकंड का वीडियो। 

आख़िर क्यों सफेद कपड़े पहन कर पब्लिक से sympathy ले रही है? रिया को क्या लगता है कि लोगों के सामने इमोशनल हो कर वह सबकी नज़रों में अच्छी बन जाएगी?

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि- मैं अपने बॉयफ्रेंड को अपनी उंगली पर नचाती हूं क्योंकि मेरे ऊपर..

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते