सुशांत केस में कंगना का नया दावा – एम्स ने खुदकुशी की संभावना को किया इनकार – गला घोंटकर हत्या करने की आशंका!

70

कंगना रनोट ने सुशांत की मौत पर फिर एक बार उठाए सवाल। कंगना ने एक मीडिया रिपोर्ट शेयर की जिसमें दावा किया है कि एम्स ने सुशांत की खुदकुशी की संभावना को खारिज किया और गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई है।

बिना नाम लिए कंगना ने बनाया दीपिका पर निशाना – 

कंगना ने एक ट्वीट डाला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि,“कहां है Depression Gang”? यदि Depression डायबिटीज या कैंसर की तरह होता तो सब यह क्यों नहीं कहते कि डायबिटीज या कैंसर के मरीज ने खुदकुशी की? कंगना ने दीपिका का नाम तो नहीं लिया किन्तु, दूसरे तरीके से दीपिका पर निशाना बनाया गया है?

जानिए क्यों कंगना ने दीपिका पादुकोण पर निशाना क्यों बनाया?

सुशांत की मौत के पश्चात जब यह खबर चारो ओर फैल गई थी कि सुशांत ने आत्महत्या की है तब दीपिका ने ट्विटर पर ‘Repeat after me’ नाम से कैंपेन चलाया था। इसमें वह डिप्रेशन बीमारी के लिए लोगो को जागरूक कर रही थी। दीपिका ने एक ऐसा भी ट्वीट किया था कि “डिप्रेशन कैंसर और डायबिटीज की तरह ही एक बीमारी होती है।”

एम्स ने कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स से बातचीत की गई

सूत्रों की माने तो सुशांत के इस दुनिया से जाने के पश्चात उसकी बॉडी को समझने के लिए सीबीआई, एम्स की मदद ले रही है। यही कारण है कि कूपर हॉस्पिटल के पांच डॉक्टर्स से एम्स की टीम ने 4-6 सितंबर के बीच  पूछताछ की।

मामला उलझ इसलिए भी गया है क्योंकि, फोटो में सुशांत की गर्दन पर दिखाई दे रहा लिगेचर मार्क आड़ा और गर्दन के बीच दिखाई दे रहा था जो अक्सर सुसाइड केस में नहीं होता है पर सुशांत की गर्दन पर यह निशान था कैसे?

लोगो ने सुशांत की तस्वीर देख कर यह आशंका जताई है कि सुशांत को गला घोंटकर मार दिया गया होगा। परन्तु, कूपर अस्पताल ने पोस्टॉर्टम रिपोर्ट में यह बताया है सुशांत ने सुसाइड किया है।

एम्स के सवाल कूपर अस्पताल वालों से?

  • लिगोचर मार्क को लेकर आप क्या सोचते है?
  • आखिर लीगोचर मार्क को देखने के बावजूद गला घोंटकर मारने की संभावना क्यों नहीं जताई?
  • कुर्ते से ऐसा मार्क कैसे, जो कि लिगेचर मटेरियल बताया जा रहा है?
  • जनता की जो आशंका है गला घोंटने के नेरेटिव को कैसे सुलझाया जा सकता है?
हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते