सचिन पायलट ने किया बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को खारिज

44
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

सचिन पायलट को लेकर कुछ दिनों से यह कयास लगाया जा रहा था कि वह बीजेपी में शामिल होंगे  पर अब उन्होंने यह सब को स्पष्ट कर दिया है कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे । पायलट ने अपने बयान में यह भी कहा कि यह बस एक षड्यंत्र है उन्हें गांधी परिवार के नजरों में गिराने के लिए ।  जो भी लोग यही कह रहे हैं कि वह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं वह बस यह चाहते हैं कि किसी तरह से वह गांधी परिवार से अलग हो जाए और उनकी नजरों में गिर जाएँ । उन्होंने यह भी कहा कि वह बीजेपी के साथ मिलकर कांग्रेस को गिराने के लिए कोई भी चाल नहीं चल रहे हैं ।

सचिन पायलट नहीं शामिल होंगे भाजपा में-

आज सचिन पायलट के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी होनी थी पर उन्होंने फिलहाल इसे टाल दिया है ।  कांग्रेस ने अपने विधायक दलों के साथ बैठक की जिसमें यह नतीजा निकला कि सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री पद से बर्खास्त कर दिया जाए ।  सचिन पायलट के साथ-साथ उनके दो और मंत्रियों को भी पदों से हटा दिया गया है ।  वहीँ एक तरफ सचिन पायलट ने यह भी  दावा किया है कि उनके पास 30 विधायकों का समर्थन भी है ।

उनके रिश्ते अशोक गहलोत के साथ बहुत सही नहीं है और जब से वह कांग्रेस के खिलाफ हो चुके हैं तब से सब लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि हो सकता है वह अपने पुराने साथियों के पास वापस चले जाएं ।  अब यह देखना भी बहुत जरूरी है कि क्या सचिन पायलट कांग्रेस में वापस आते हैं या वह नई तरकीब  अपनाएंगे और  यह अटकलें भी कुछ दिनों में खत्म हो जाएंगी ।

मंगलवार को पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सूरज वालों ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह सचिन पायलट को भड़का कर हमारी कांग्रेस पार्टी को तोड़ना चाहते हैं ।  सचिन पायलट के साथ-साथ उन्होंने और भी विधायकों को भड़काया है और उलझा कर उन्होंने अपनी ओर खींचने की कोशिश की है ।

कॉन्ग्रेस आज भी तैयार है सचिन पायलट को वापस अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए ।  कांग्रेस भी चाहती है कि सचिन पायलट उनके साथ मिलकर बातचीत करें ताकि इस मुद्दे का हल निकल सके । वहीं सचिन पायलट ने हाल ही में ट्वीट करके कहा है कि “सत्य को परेशान किया जा सकता है पर हराया नहीं जा सकता है” ।  वह जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सब बातों को साफ कर सकते हैं ।

अशोक गहलोत ने किया पलटवार-

अशोक गहलोत ने यह भी दावा किया है कि बीजेपी के भी कुछ विधायक उनके संपर्क में है ।  उन्होंने यह कहा है कि वह हमसे जितने विधायक लेंगे उसके दुगने विधायक हम उनके ले आएंगे । अब किसके दावों में कितना दम है यह तो आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा ।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते