हरयाणा की Tiktok स्टार Shivani की हत्या आरिफ ने की – लाश को छिपाया सैलून में।

468
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

रोहतक, हरयाणा (Rohtak, Haryana) – शिवानी ने आखरी मैसेज – “में हरिद्वार में हु मंगलवार को आजाऊंगी। ” यह मैसेज किया आरोपित आरिफ ने ही किया था। टिकटोक पर Shivani बहुत ज़्यादा प्रसिद्द थी और उसके डेढ़ लाख जितने followers थे। 

हरयाणा के रोहतक में टिकटोक स्टार शिवानी की दोस्त द्वारा उनके हत्या की खबर आई जिसमे उनके दोस्त ने बताया कि यह एक तरफ़ा प्यार में हत्या हुई है। 28 जून 2020 रविवार की रोज शिवानी के दोस्त ने सैलून खोला तो तब वह उसे किसी चीज की बदबू आयी और फिर उसने कमरे में जाके देखा तो वह उसे शिवानी की लाश मिली। उसकी हत्या हो चुकी थी। 

यहाँ बताया गया कि शिवानी के गले में कुछ निशान थे जिससे लग रहा था कि हत्या गाला दबा कर हुई है। टिकटोक स्टार शिवानी का मोबाइल भी नहीं मिल रहा है। पुलिस ने पिता के बयान में प्याऊ मनियारी के रहने वाले आरिफ पर आरोप लगा कर केस दर्ज किया है। 

पुलिस ने बताया है कि हत्या 2 दिन पहले ही हो चुकी थी। जिस दिन हत्या हुई थी – उसी दिन वे देर रात तक घर नहीं पहुंची तब शिवानी कि बहन भारती ने शिवानी को व्हाट्सप्प पर मैसेज कर के पूछा तब जवाब आया – “में हरिद्वार में हु मंगलवार को आ जाउंगी।” 

और यह मैसेज तो हत्या करने वाले आरिफ ने किया था। 

शिवानी खोबीयान बागपत के पुसार में रहती थी और उनके सैलून का नाम ‘टच एंड फेयर’ है। एक किराये के मकान में वो उसी इलाके में रहती थी अपने परिवार के साथ। Tiktok पर शिवानी काफी फेमस थी और उनके अधिक कुछ डेढ़ लाख जितने followers बह थे। 

खबरों के अनुसार – 26 जून को शिवानी का दोस्त आरिफ उनसे मिलने आया था उन्ही के सैलून में। अपनी बहन को उन्होंने बताया भी था कि वे आरिफ से बातचीत कर रही है। 

शिवानी कि सलून में उसकी बहन श्वेता का friend नीरज भी काम करता था जो वही पर रहता था।  वह 2 दिन से कही बहार गया हुआ था। रविवार 28 जून 2020 कि रोज लौटने के बाद जब उसने सैलून खोला तब उसे शिवानी की लाश मिली। शिवानी के पिता विनोद के अनुसार – आरिफ पहले प्याऊ मनियारी में रहने वाला था। शिवानी और आरिफ एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते थे और उन्होंने कहा कि शिवानी उससे बात नहीं करती थी इसलिए वह उसे परेशान भी करने लगा था। और इन सब को लेके उनके बिच काफी लड़ाई झगडे भी हुए थे। रिश्तेदारों द्वारा पता चला कि 15 दिनों से उन दोनों के बिच झगडे चल रहे थे। 

कई सूत्रों से खबर मिली है कि – 

आरिफ ने शुक्रवार को ही शिवानी कि हत्या कर दी थी और उस दिन से ही वह गायब थी। सैलून में नीरज उसी bed पर सोया करता था जिसके निचे शिवानी का मृत देह मिला था और वह 2 दिन तक बेड के निचे रखे शव पर सोता रहा। कुछ खबर से पता चला कि नीरज बहार गया था और कुछ खबरे बता रही है कि वे उसी बेड पर 2 दिन तक सोता रहा। अब तक इस बात का खुलासा हुआ नहीं है। 

रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि – 

एक तरफ़ा प्यार में उनकी बेटी कि आरिफ ने हत्या कर दी है| शिवानी के शव का पोस्ट मार्टम भी हो चूका है। किन्तु अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाए है। 

यह बता दे कि अभी ही एक 16 वर्ष कि टिकटोक स्टार सिया कक्कड़ ने अपने आपको फांसी दे दी 25 जून 2020 में। दिल्ली के प्रीत बिहार स्थित आवास में उसका शव मिला था और पुलिस ने उसकी सारी चीज़े और मोबाइल को जब्त कर लिया था। यह पता चला था कि सिया को कुछ लोग धमकियां दे रहे थे जिससे वह बहुत परेशान रहती थी। पुलिस अभी उस मामले कि भी जांच कर रही है किन्तु आत्महत्या की वजह पता नहीं चली है। 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते