चीन नेपालियो को पिट पीट कर भगा रहा है और दूसरी और चीन भारत पर बम गिराने के इरादे पर।

114
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

तिबेट के साथ साथ नेपाल की पूरी सीमा भी है किन्तु अब चीनी सैनिको ने नेपालियो को पीटना और हमला करना आरम्भ कर दिया है। नेपाल के अब बहुत बुरे दिन आ गए है जिसमे वे पूरी तरह से फास गए है – एक तरफ नेपाल ने रिश्ते भारत से बिगड़ गए और दूसरी और चीन से पैसे लेके नेपाल खुश हो गया था जिसने अब अपने रंग दिखाने शुरू कर दिया है। चीन ने नेपाल के कई गांव पर अपना कब्ज़ा जमा लिया है और बाउंड्री को आगे बढ़ा दिया है। नेपाल के गांव पर कब्ज़ा करके चीन उन्हें अपने राज्य का हिस्सा बता देता है। 

यह जानकार नेपाल के सरकार तक आ चुकी है किन्तु कई गांव उनके कब्जे में आने के बाद भी नेपाल में वामपंथी सरकार ने अब तक छुपी साधी हुई है। 

नेपाल के रुई नामक गांव पर चीन ने पहले से ही कब्ज़ा जमा लिया और अब इसके बाद खबर आई है कि कोडारी नाक एक और गांव पर चीन ने कब्ज़ा किया है और वह जितने भी नेपाली लोग रहते थे उन्हें पिट पिट कर भगाया गया है। चीनी सैनिको ने लोगो को पिट पिट कर भगाया है कोडारी गांव से और गांव को अपने कब्जे में कर दिया है। 

इतना ही नहीं – नेपाल के 36 हेक्टेयर चीन के कब्जे में है। 

सिर्फ इतना नहीं नेपाल के कई जिले और हिस्से अब चीन के कब्जे में है।  खबर से पता चला है कि कुल 36 हेक्टेयर नेपाली ज़मीन अब चीन के कब्जे में है और चीन ने उसे अपने राज्य में शामिल भी कर लिया है। इन सारी जगहों से नेपालियो को मार पीट कर भगाया गया है। 

यह भी खुलासा हुआ है कि चीन ने नेपाल को काफी लोन दिया है और इसलिए नेपाल कि वामपंथी सरकार ज़मीन पर कब्ज़ा होने के पश्चात भी छुपी धारण की हुई है और वही नेपाल में रहने वाले निवासी हर रोज चीन से मार खा रहे है और उन्हें अपने ही गांव से निकलना पड़ रहा है – क्या करेंगे लोग – वे लोग मजबूर है। 

सूत्रों द्वारा पता चला है कि चीन अब नेपाल को निगलने का इरादा बना रहा है।  तिबेट को तो चीन पहले ही अपना कर चूका है – क्या अब नेपाल को भी हड़पना चाहता है? इस काम में नेपाल की वामपंथी सरकार में चीन की मदद कर रहे है। चीन अलग अलग तरीके से परेशान करता है। 

दूसरी और चीन भारत पर बम गिराने के इरादे पर। 

भारतीय सैनिको पर चीन बम गिराने के फ़िराक पर है – सीमा पर भेजा सबसे बढ़ा बॉम्बर। चीन फिरसे एक धोकेबाज़ी के लिए तयारी कर रहा है। 

चीन एक ऐसा धोखेबाज़ देश है जिसपर कभी भी कोई भी स्थिति में भरोसा नहीं किया जा सकता है। क्यूंकि यह अब सिद्ध हो चूका है जो भी करता है चीन पर भरोसा उसको धोखा ही मिला है हर बार। एक तरफ चीन की सरकार कहती है उनको नहीं करना और वे तनाव नहीं चाहते – वे तो शांति की उम्मीद कर रहे है और दूसरी तरफ चीन की सरकार और सैनिक मिल कर लदाख और भारत की सीमा में तनाव बढ़ा रही है – लगातार जमा कर रहे है हथियार। 

केवल टैंक्स ही नहीं चीन ने सीमा पर अपने सबसे बड़े बॉम्बर H-6K को भी तैनात किया है – एक नहीं कई बॉम्बर लगाए गए है और सब बॉम्बर पूरी तरह से लोड किये हुए है। चीन भारतीय सेना पर हवा से बम गिरना चाहती है वो भी धोखे से ही।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते