UP MLC ने Tweet किआ “Reliance ने शाहरुख खान की जगह अक्षय कुमार को ब्रांड एम्बेसडर सेलेक्ट किआ

70818

एक बड़ी खबर आ रही है देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance जिओ ने किया है शाहरुख़ खान को replace और उनकी जगह अक्षय कुमार को नया ब्रांड एम्बेसडर बनाने की खबर आ रही है , जो की Reliance ने प्रमाणित नहीं की है

जिओ भारत देश की सबसे बड़ी मोबाइल नेटवर्क कंपनी है जिनके ब्रांड एम्बेसडर के स्थान पर शाहरुख़ खान को साइन किया गया था – शाहरुख इस कंपनी का प्रमोशन करते थे और इसके बदले उनको एक बड़ी रकम भी दी जाती थी।  

किन्तु अब सोशल मीडिया द्वारा प्राप्त हो रही है कुछ Twitter रिपोर्ट्स से पता चल रहा है कि शाहरुख़ खान को निकाल दिया गया है और उनकी जगह पर अब अक्षय कुमार को ब्रांड एम्बेसडर बना दिया गया है। 

सोशल मीडिया पर यह खबर तेज़ी से फ़ैल रही है। 

सोशल मीडिया पर रिपोर्ट्स कुछ इस तरह पेश की गई है डॉ सरोजिनी अग्रवाल द्वारा जो बीजेपी की एक सदस्य है। 

यह बता दे कि ऐसा कहा जा रहा है शाहरुख़ खान अब एक फ्लॉप एक्टर बन चुके है – उनकी पिछली कई फिल्मे फ्लॉप गई है और देश कि जनता अब उनकी फिल्मो को फ्लॉप करके बता दिया है कि शाहरुख़ अब फ्लॉप एक्टर है। 

वे अब ना तो कोई स्टार एक्टर है और ना ही कोई ब्रांड वैल्यू है इनकी। 

और वही दूसरी और अक्षय कुमार कि सारी फिल्मे होती है हिट – और अक्षय कुमार सबसे ज्यादा टैक्स देते है सारे एक्टर में से।  देश की जनता ने उनकी फिल्मो को हिट करके साबित कर दिया है वे एक फिल्म स्टार है और उनकी वैल्यू भी कही ज़्यादा अधिक है। 

Update – 24 June – Viswanews एक फेसबुक approved Fact Check न्यूज़ पोर्टल ने बताया खबर को झूठी बताया है क्युकी इस खबर का कोई प्रमाण नहीं है ! इस खबर को Uttar Pradesh Legislative Council की सदयस्य सरोजिनी अग्रवाल ने Twitter Account से पोस्ट किआ गया है.

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते