केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को केवल फोटो खिचवाना है – मरीज़ो से कोई फर्क नहीं पड़ता! खोला राज़ राधी स्वामी ब्यास ने।

623
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

राधा स्वामी सत्संग ब्यास के मुख्या मिलने गए थे नरेंद्र मोदी से और उनसे याचना की की वे अपने भवन को भी हॉस्पिटल में बदलना चाहते है।  मोदी जी ने बिना देर किया तुरंत ही हां कर दी और सारे स्वस्थ्य विभाग को आदेश दे दिया कि सब मिल कर उनकी मदद करें। सभी लोग केंद्र सरकार और स्वस्थ्य टीम और राधा स्वामी व्यास एक विशाल कोविद केयर सेण्टर को बनाने में व्यस्त हो गए। और कुछ ही समय में 10K beds का इंतज़ाम भी कर दिया गया। 200 वेंटिलेटर्स भी भेज दिए गए डॉक्टर की टीम के साथ। 

और फिर खबर पहुंची रंग बिल्लो के कानो में। 

जैसे ही यह खबर इन 2 धूर्त के कानो में पड़ी – केजरीवाल और मनीष सिसोदिया तक कि राधा स्वामी सत्संग ब्यास और केंद्र सरकार के स्वस्थ्य मंत्रालय 10 हज़ार बेड का इंतज़ाम करके उनके सत्संग भवन को कोविद हॉस्पिटल बना रहे है – तब यह दोनों बिल्ले गए वह फोटो खिंचवाने। फोटो खिंच कर उन्होंने twitter पर ट्वीट भी कर दिया। अब तो राधा स्वामी संत्संग व्यास ने खुद एक पत्र के ज़रिये बताया इस रंग बिल्ले धूतो कि असलियत। यह है इन लोगो के रंग। इस ट्वीट को पढ़ने पर राधा स्वामी ने उनकी असलियत एक पत्र द्वारा बताई। आप देख सकते है यह ट्वीट निचे – 

इसी ट्वीट को मनीष सिसोदिया ने किया retweet!

यह है असलियत इन दोनों की। लोगो ने इस पर बहुत सारी comments की है। कुछ कह रहे है – इनको बस फोटो से मतलब है – काम से नहीं।  कोई कह रहे है – मरीज़ मरे तो मरे, कोरोना बढे तो बढे, किन्तु फोटो तो अवश्य निकालना है। क्या इन लोगो को सच में कोई फर्क नहीं पड़ता देश के हित से? 

कुछ लोग कह रहे है – “दिल्ली वाले अब तो समझो और इन दोगलो को निकालो बहार।” अब क्या कोरोना से मरे लोगो और ठीक हो गए लोगो के साथ भी फोटो निकालेंगे आप दोनों? सब कुछ मुफ्त में देते है वे मुफ्त में फोटो भी खिंच कर ट्वीट करते है – पर काम से भागते है दूर। लोगो के बिच यह देख कर काफी चर्चा हो रही है और कई comments भी हो रही है। 

लोग काफी नाराज़ है केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से। 

कह रहे है – कोरोना को यह लोग अपने फोटो से ही ठीक कर रहे है – treatment के लिए इनके पास कुछ भी नहीं है। क्या इस तरह चलाएंगे ये देश को – तुमसे ना हो पायेगा केजरीवाल। 

इन सारे कमैंट्स और लोगो की बातो पर से लग रहा है कि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को सिर्फ फोटो से मतलब है। 

कुछ राधा स्वामी के उस लेटर के खुलासे की भी मांग कर रहे है ताकि उनकी असलियत पूरी दुनिया में सबूत के साथ बहार आए। 

Tibet भी है चीन के खिलाफ – भारत के पक्ष में। 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते