जिंदल ग्रुप देगा चीन को 30 अरब का झटका।

253

जिंदल ग्रुप का कहना है – “हम चीन से 30 अरब का माल लेते है किन्तु अब इसे जीरो कर देंगे।” भारतीय कारोबार, भारतीय सेना, भारतीय सरकार, और भारत के लोग मिल के आतंकवादी देश चीन को सबक सिखाने में लग चुके है और संकल्प ले रहे है कि वे चीन के खिलाफ अपने स्तर पर अपना पूरा सहयोग एवम योगदान देंगे। 

ड्रैगन चीन ने भारत देश के सैनिकों पर हमला किया था – भारतीय सेना ने वहीँ पर उनको जबरदस्त जवाब दिया ही था किन्तु चीन ने धोखे से हमला किया था और भारत के 20 सैनिक शहीद हो गए थे और इसलिए आज पूरा देश चीन को सबक सिखाना चाहता है।

जिंदल ग्रुप के निर्देशक पार्थ जिंदल ने संकल्प लिया है कि उनका ग्रुप मतलब जिंदल ग्रुप चीन से उनके लिए आने वाले imports जीरो करेंगे। चीन को 30 अरब का झटका भारत के स्टील और पावर का कारोबार करने वाले जिंदल ग्रुप देंगे।

पार्थ जिंदल का कहना है कि उनका ग्रुप अब तक चीन से कई तरह के सामान खरीदते है और कुछ 400 मिलियन डॉलर का उनका इम्पोर्ट होता है जो करीबन 30 अरब होता है।

यह 30 अरब का इम्पोर्ट अब होगा जीरो!

पार्थ जिंदल ने शपथ ली और कहा कि – 

“अब चीन से इस इम्पोर्ट को हमारा जिंदल ग्रुप जीरो कर देगा क्यूंकि चीन ने हमारे देश की ज़मीन पर हमला किया है जो हमसे बर्दास्त नहीं हो रहा है।” 

जिंदल ग्रुप भारत देश के बड़े कारोबारी ग्रुप्स में से एक है और चीन से कई तरह के सामानो का इम्पोर्ट करते है और फिर उन सामानो से अपना प्रोडक्ट तैयार करते है। किन्तु अब पार्थ जिंदल ने यह घोषणा कर दी है कि उनका जिंदल ग्रुप 2 वर्ष में चीन के इम्पोर्ट को जीरो कर देगा और कच्चे माल के लिए अन्य कोई विकल्प की तलाश करेगा लेकिन अब चीन का पूरी तरह से बहिष्कार किया जाएगा।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते