अमेठी में एक देश रक्षक के पिता की धारदार हथियार से हत्या की जमीन विवाद मे – बचाव करने आई भाई की पत्नी जिसे भी किया अधमरा!

342

अमेठी, उत्तर प्रदेश (Amethi,Uttar Pradesh) – जमीन विवाद में सरहद पर एक जवान के पिता की हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं किन्तु उन पत्थर दिल हत्यारों ने जवान के भाई की पत्नी को भी अधमरा कर दिया पीट-पीटकर। यूँ तो उनकी गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था और अभी उनका इलाज चल रहा है। 

यह घटना पर खुद ACP ख्याति गर्ग पहुंची थी और दावा किया की वह जल्द ही उन हत्यारों को गिरफ्तार करूंगी।  

यह किस्सा अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शकुलपुरा गांव का है।  

देश के रक्षक और उनके सुपुत्र सूर्य प्रकाश मिश्रा बताते है की –

में तो कुछ दिनों पहले ही आया था गाँव में छुट्टी मनाने के लिए। मेरे पिता राजेंद्र मिश्रा का विवाद चल रहा था कुछ लोगो से रास्ते को लेकर। प्रकाश के पिता की हत्या उन हतियारो ने मंगलवार को की।  जब वह दीवार का प्लास्टर करवा रहे थे तब ही विपक्षी लाठी-डंडों से लैस होकर आए थे और उन्हें ख़त्म कर दिया। बिच में मेरी भाभी भी आई थी उन्हें भी पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।  फिर मौका देखते ही वह लोग फरार हो गए। यह सुचना पुलिस को दी गई। आनन-फानन में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है।

सुचना मिलने के तुरंत बाद एसपी ख्याति गर्ग मौके पर पहुंची और परिवारजनों से जानकारी ली इस मामले के बारे में।  

ACP ख्याति गर्ग ने बताया की –

मृतक राजेन्द्र मिश्र अपने दीवार का प्लास्टर करवा रहे थे तभी बगल के लोग पहुंचे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।  

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते