बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड को विष कन्या बताया, रिया ने किया प्यार का नाटक फिर की हत्या जिसके लिए उसे मिली थी सुपारी!

48
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

बिहार, भारत (Bihar, India) – बिहार की सरकार सुशांत के परिजन और उसके करोड़ों फैन्स को न्याय दिलाना चाहती है। कहा जा रहा है की रिया ने सुपारी किलर की तरह काम किया है। जदयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री महेश्वर हजारी ने रिया को विष कन्या बताया। महेश्वर हजारी ने यह भी कहा की रिया को सुशांत को मारने के लिए उसे सुपारी दी गई थी। रिया ने सुपारी किलर की तरह काम किया, पहले उसने सुशांत को प्यार में फंसाया फिर उसकी हत्या कर दी। 

सुशांत की ज़िंदगी में रिया का आना एक साजिश थी –

बिहार के मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा की – मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री में देशभर से प्रतिभावान लड़के-लड़कियाँ जाते है। वहाँ के कुछ गैंग ऐसे प्रतिभावान लोगों के खिलाफ साजिश रचते है। रिया को सुशांत की ज़िन्दगी में एक साजिश के तहत भेजा गया था। उसने प्यार के जाल में फंसा कर जो किया वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसे में कैसे कोई भी व्यक्ति किसी पर विश्वाश करेगा। 

महेश्वर हज़ारी – ‘ में जो बता रहा हूँ वही सच सामने आएगा सुशांत के बारे में ‘

यूँ तो पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। कई प्रतिभावान लड़के-लड़कियों के साथ ऐसा हुआ है और में जो कह रहा हूँ यही सच है और सामने भी आएगा। बिहार सरकार न्याय दिलाना चाहती है। इसके लिए हम सीबीआई जांच के भी पक्षधर है। जब इस मामले पर सीबीआई जाँच करेगी तब जुठ का पर्दाफास होगा। 

CBI जाँच के लिए पटना हाईकोर्ट में याचिका दायर!

वकील पवन प्रकाश पाठक और गौरव कुमार ने इस संबंध में एक लेटर पिटीशन पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को भेजी है। यह लिख कर भेजा है की इस केस में मुंबई और पटना की पुलिस का तालमेल नहीं बैठ रहा है। यह कारण है की सीबीआई जैसी किसी अन्य एजेंसी की तरफ से इन्क्वायरी होनी चाहिए। इससे पहले तो सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जाँच की मांग के लिए इंकार कर दिया। 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते