सोनिया गाँधी कर रही है पैसे जमा – देश के मुश्किल समय के लिए या खुद के मुश्किल समय के लिए ?

675
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

राजीव गाँधी फ़ाउंडेशन एक प्राइवेट संस्था है जिसकी मालिक सोनिया गाँधी, प्रियंका गाँधी वाड्रा और राहुल गाँधी है। साल के 2004 से 2014 तक देश में कांग्रेस की सत्ता थी और तब मनमोहन सिंह प्रधान मंत्री थे किन्तु इस सरकार को सोनिया गाँधी चलाती है। सोनिया गाँधी की सत्ता के दौरान आंतकवादियो से और दुश्मन देशो से भी पैसे लिए जाते थे और जमा किये जाते थे अपने राजीव गाँधी फ़ाउंडेशन में। 

ज़ाकिर नाइक एक इस्लामी आतंकवादी है जो देश से अभी फरार है और इस आतंकवादी से सोनिया गाँधी ने लिए थे कुछ 50 लाख रुपए अपनी संस्था के लिए और इस आतंकवादी ने उस फ़ाउंडेशन में इतने रुपये डाले भी। 

इसी के साथ चीन से भी लिए पैसे। 

चीन की सरकार ने भी डाले राजीव गाँधी फ़ाउंडेशन में पैसे जिसका मतलब दुश्मन देश चीन से भी सोनिया गाँधी ने लिए थे अपनी संस्था से पैसे। और इतना ही नहीं सोनिया गाँधी ने खुद की सरकार के दौरान प्रधानमंत्री आपदा राहत कोष ने भी पैसे डाले इस फ़ाउंडेशन में और प्रधानमंत्री आपदा राहत में देश के लोगो से चंदा लिया गया है ऐसा कहा गया कि मुश्किल समय पर वह पैसे काम आ सके। किन्तु यह पैसे भी जमा किये गए राजीव गाँधी संस्था में ही।

सोनिया गाँधी की कांग्रेस सरकार के समय में आतंकवादियों से ले के दुश्मन देश तक से पैसे लिए गए – और ऐसा क्यों किया था कांग्रेस की सरकार ने इसका जवाब भी वे ही दे सकते है।  

UPA की सोनिया गाँधी की सरकार के दौरान देश में बहुत लूट मचाई गई थी और बहुत ज़्यादा लूटा था जो अब धीरे धीरे सबके सामने आ रहा है। 

मेहुल चौकसी से भी लिए गए थे पैसे। 

मेहुल चौकसी के लिए कांग्रेस ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर कई बार निशाना साधा था किन्तु अब सामने आया है कि मेहुल चौकसी जो कांग्रेस के सरकार के समय में कई लोन दिए थे और वो बैंको से पैसे लेके कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गाँधी को दे रहे थे – सोनिया गाँधी उन पैसो को अपने फाउंडेशन में पैसे दाल रही है।

ऐसे सोनिया गाँधी आतंकवादियो से भी, दुश्मन देशो से भी, भगोड़े लुटेरे से भी और यहाँ तक की जनता से चंदा मांग कर ले रही है पैसे अपने फाउंडेशन के लिए।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते