Sushant Singh Rajput ने 50 सिम ख़रीदे थे , उनका Instagram Account से पोस्ट Delete हो रहे ?

3778
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

आज बॉलीवुड का ऐसा राज़ सामने आया है जिससे सुनके और पढ़के आप सब भी ऐसे ही चौक उठेंगे। दबंग फिल्म के निर्देशक अभिनव कश्यप ने खोला यह छुपा हुआ राज़। 

सलमान खान और उसकी परिवार को विषधर सांप कहा उन्होंने और बताया एक राज़ बॉलीवुड का जो अब तक था रहस्य। 

Sushant ने 1 महीने में 50 सिम कार्ड बदले थे

इंस्टाग्राम अकाउंट se डिलीट हो रए पोस्ट

आदित्य पंचोली से सुशांत सिंह राजपूत की लड़ाई

आदित्य पंचोली वही इंसान है जिसपे जिआ खान के मौत का इंजाम लग चूका है जिआ खान ने भी आत्महत्या की थी जिसकी सही से जांच नहीं हो सकी, अब पंचौली की लड़ाई भी सुशांत राजपूत से भी हुए ऐसा बताया जा रहा है और कुछ दिन बार सुशांत राजपूत ने भी आत्महत्या कर ले , अब यह सयोग है की सुयोजित हत्या ये CBI जांच ही बता सकती

रिपोर्ट में पता चला है कि सुशांत की मौत Asphyxia की वजह से हुई है, जिसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। हालांकि, अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है, जिसका इंतजार किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने बाद और खुलासे हो सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

अब सोते हुए आदमी का कोई हाथ पैर पकड़ के गाला दबाये तो न तो नाखून में कुछ आएगा न शरीर पे दाग आएगा , मार के लटका देने से कुछ पता नहीं चलेगा

अभिनव कश्यप का कहना है – 

Sushant Singh Rajput

“अरबाज़ खान और सलमान खान दोनों मेरे करियर को अपने मुट्ठी में करना चाहते थे और इसी वजह से मने दबंग के बाद दबंग २ का निर्देशन नहीं किया। ” यह उनकी थ्योरी है – “हमाम में सब कोई नंगे है और जो नहीं है उनको भी करदो नंगा ताकि जब भी कोई पकड़ा जाए तब सभी लोग एक साथ पकडे जाए।”

सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के निर्देशक अभिनव सिंह कश्यप ने सरकार से मांग की है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले कि अच्छे से जांच हो विस्तार से। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत भले ही हमारे बिच नहीं रहे किन्तु उनकी लड़ाई अभी भी जारी रहेगी – क्योंकि सुशांत सिंह कि मौत ने भोत बड़ी बड़ी बॉलीवुड कि समस्याओ को सामने लाके खड़ा कर दिया है। और इससे आज बॉलीवुड में कई लोग जूझ भी रहे है। 

अभिनव का कहना है कि सुशांत कि मौत के पीछे भोत बड़ी वजह और समस्या थी जैसी बॉलीवुड में ‘me too’ का इस्तेमाल किया है। 

यशराज फिल्म्स पर आरोप !

अभिनव कश्यप ने ‘यशराज फिल्म्स’ पर भी आरोप लगाया और कहा कि उसके टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी ने सुशांत को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया होगा और यह सभी बाते जांच का विषय बन चूका है। उन्होंने अपने बात में यह भी बताया कि यह करियर बनाते नहीं है बल्कि करियर के साथ ज़िन्दगी को भी नष्ट कर देते है। 

उंहोने अपने अपने एक दशक के अनुभव कि बात बताते हुए बताया कि बॉलीवुड में सभी टैलेंट मैनेजमेंट एजेन्सिया अभिनेताओं और कलाकारों के मौत के जाल में फ़साने का काम करती है। 

बकौल अभिनव – वे लोग ऐसे सफ़ेदपॉश है जिनके सम्बन्ध कि बात करे तो सभी से बहुत अच्छे है और इस खेल में सभी लोग शामिल है – उनकी थ्योरी के मुताबिक। उन्होंने एक खुलासा किया कि कास्टिंग डायरेक्टर कट और कमीशन कि स्ट्रेटेजी पर काम करती है और शिकार के रूप में केवल नॉन – मुंबई अभिनेताओं को ढूंढ़ते है जिनका न ही कोई कनेक्शन हो और न ही ज़्यादा संपत्ति है। 

अभिनव ने कहा कि इसके बाद उन कलाकारों को बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से परिचय करने के नाम पर रेस्टोरेंट्स और पार्टीज में मिलते है। लांच समारोहों का हिस्सा बनाया जाता है। उन पार्टीज में जाके नाम और पैसे कमाने कि इच्छा तो उत्पन्न हो ही जाती है किन्तु नए कलाकारों को जैसे नज़रअंदाज़ किया जाता है उनका पूरा आत्मविश्वास वही पर चकना चूर हो जाता है और वो हताश हो जाते है। 

अभिनव ने कहा नए कलाकारों से कई कॉन्ट्रैक्ट sign करवाया जाता है। 

इसके बाद उन कलाकारों को बॉलीवुड के शिकारियों के बचाने के लिए उनसे कई सालो के कॉन्ट्रैक्ट sign करवा लिए जाए है और उनके पास sign करने के अलावा शायद ही कोई और विकल्प होते है क्यूंकि इसके लिए बहुत सारे तिकड़म को आज़माया जाता है। 

और इन कॉन्ट्रैक्ट्स को तोडना नए कलाकारों के लिए बिलकुल ही ठीक नहीं होता है। एक बार sign करने के बाद उन्हें काफी कम रुपये देके उनसे मजदुर कि तरह काम कराया जाता है और अगर वो इस बड़े चुंगल से किसी भी तरह निकल जाते है तो उनका पूर्ण तरीके से बहिष्कार किया जाता है। और फिर वे ‘अच्छे कल’ कि उम्मीद में कैंप बदल देते किन्तु वो कल कभी भी फिरसे नहीं आता। 

अभिनव ने अपना दर्द बताया और कहा कि वे काफी शॉक में है कि दूसरे प्रोडक्शन भी ऐसा ही व्यवहार करते है उन कलाकारों के साथ भी। उन्होंने अंत में कई ऐसे मजबूर अभिनेताओं को एस्कॉर्ट सर्विस या फिर वेश्या के धंधो में जाते देखा है। बकौल अभिनव सिंह कश्यप बॉलीवुड में कई और पुरुष एक्टर्स भी है जिनका इस्तेमाल किया जाता है आमिर और प्रभावशाली हस्तियों के योन कि भूख मिटाने के लिए किया जाता है। 

अभिनव खुद ऐसी धमकिया और जबरदस्ती कॉन्ट्रैक्ट sign कर चुके है। 

जी है उन्होंने बताया कि अभिनव सिंह भी धमकिया और जबरदस्ती कॉन्ट्रैक्ट sign जैसी तुच्छ हरकतों का सामना किए है। उदारण देते हुए उन्होंने कहा कि दबंग कि शूटिंग चल रही थी तब अरबाज़ खान के द्वारा उनके साथ व्यवहार ठीक नहीं किया। अभिनव ने आरोप लगाते हुए कहा कि अरबाज़ और सलमान उनके करियर को अपनी मुट्ठी में रखना चाहते थे और इसी वजह से उन्होंने दबंग २ के निर्देशन करने से ना कह दिया। 

देखिये अभिनव कि फेसबुक पोस्ट –

तो इस तरह उन्होंने बॉलीवुड का राज़ खोला और बताया अपना अनुभव!

उन्होंने अरबाज़ खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अस्तिविनायक फिल्म्स के मुख्या राज मेहता को मेरे अगले प्रोजेक्ट को कैंसिल करवा दिया। और इसके बाद वे वाय्कम पिक्टुरेस के साथ मिले किन्तु वह सोहैल खान ने इसके CEO विक्रम मल्होत्रा को कहके वह भी प्रोजेक्ट कैंसिल करवा दिया। और अभिनव ने सिर्फ ७ करोड़ ही नहीं बल्कि ९० लाख रूपए का ब्याज दिया। 

अभिनव का कहना है कि उन्हें तो रिलायंस एंटरटेनमेंट ने बचा लिए किन्तु ‘बेशरम’ फिल्म को लेके इतना नकारात्मक प्रचार किया कि वो फ्लॉप हो जाए। 

और इस फिल्म कि राइट्स भी बिकने देने में ही बाधा डाली किन्तु रेलाइन्स और Zee के बिच किसी भी तरह से डील हो गयी और उन्होंने यह भी बताया कि लगातार धमकिया मिल रही है और उनके महिला सदस्य का बलात्कार कि भी धमकी मिल रही है। उनको पुलिस ने भी जांच करने के लिए मन कर दिया। और यह चीज़ बाद में बहुत लोगो ने अनुभव किया था जिसके बाद उन्होंने विवेक ओबरॉय और कंगना रनौत का समर्थन किया है। 

सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद विवेक ओबरॉय ने कहा कि सुशांत के पिता ने अपने बेटे को अग्नि देते हुए देखा कि उनकी आँखों में वो दर्द झलक रहा था।  विवेक ने अपने पोस्ट पर लिखा – 

“मैंने सुशांत कि बेहेन को रोते हुए देखा और उसे वापिस आ जाने के लिए कहते हुए देखा जिससे पता नहीं मुझे कैसा दर्दनाक अनुभव हुआ। काश मने सुशांत को अपने अनुभवों के बारे में बताया होता। ” और वही कंगना रनौत ने भी २ मिनट कि वीडियो जारी कि जिसमे उन्होंने अपने गुस्स्सा ज़ाहिर किया। 

सुशांत कि भाभी का भी निधन हो गया है। 

तो यह है बॉलीवुड कि सच्चाई। आप जानते है आज १६ जून को सुशांत के मौत के बाद उनकी भाभी कि भी मौत हो गई सदमे कि वजह से। हलाकि वे थोड़ी बीमार थी जरूर, किन्तु यह सदमा वो बर्दाश्त नहीं कर पायी। उन्हें कैंसर था वे ५ साल से जूझ रही थी इसी बीमारी से। और ऐसी खबर सुनके सदमे कि वजह से उनका देहांत हो गया। 

अगर यह सब बॉलीवुड का ही किया धरा है तो सरकार से उनकी जांच का मांग करना चाहिए? जब यहाँ सभी अभिनेता, निर्देशक का अनुभव किया गया राज़ आज खुल गया है – तो आखिर ऐसा क्यों? सीबीआई जांच होनी चाहिए या नहीं?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते