Home Headlines कथा सुनाने वाले मोरारी बापू के पीछे मारने दौड़े BJP के नेता पभुबा मानेक – बापू ने की टिप्पी भगवान् श्री कृष्ण पर।

कथा सुनाने वाले मोरारी बापू के पीछे मारने दौड़े BJP के नेता पभुबा मानेक – बापू ने की टिप्पी भगवान् श्री कृष्ण पर।

0
कथा सुनाने वाले मोरारी बापू के पीछे मारने दौड़े BJP के नेता पभुबा मानेक – बापू ने की टिप्पी भगवान् श्री कृष्ण पर।

ऐसा क्या हुआ जो बापू को मारने भागना पड़ा? हुआ यूँ कुछ दिन पहले यूपी में एक कथा के समय मोरारी बापू ने एक बयान दिया श्री कृष्ण के लिए। श्री कृष्ण पर टिप्पणी की थी और उनके भाई बलराम को शराबी भी कहा। और इसका वीडियो वायरल हो गया था। 

कथा सुनाने वाले मोरारी बापू के इस वचन से नाराज़ हो गए थे बीजेपी के नेता पभुबा मानेक। उन्होंने हमला किया जिसमे वे नाकाम रहे और मोरारी बापू के साथ गाली गलोच भी की। विश्व में प्रसिद्द मोरारी बापू उस वक़्त सुन्न हो गए थे जब बीजेपी के विधायक ने उन पर हमला मोड़ लिया।  जैसे ही बीजेपी के नेता जी मोरारी बापू को मारने के लिए दौड़े तो सांसद से पूनम मैडम ने उनको यह हमला करने से रोक लिया। किन्तु इसके अलावा भी मानेक ने मोरारी बापू के साथ खूब गाली गलोच किया। 

यह घटना हुई द्वारिका में। 

घटना घाटी द्वारिका में जहाँ पर दर्शन करने के बाद बीजेपी के नेताओ के साथ मोरारी बापू कर रहे थे मुलाकात। उस वक़्त यह अप्रिय घटना ने जगह ली थी। कुछ दिन पहले यूपी में एक कथा के समय मोरारी बापू ने भगवान् श्री कृष्ण के बारे में टिप्पणी की थी और उनके ब्रता श्री बलराम को शराबी भी कहा था। 

उसका वीडियो वायरल भी हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने से समाज में बहुत गुस्सा दिखाई दिया था। इस बात की जानकारी प्राप्त होने पर मोरारी बापू ने एक और वीडियो जारी किया था सोशल मीडिया पर जिसमे उन्होंने श्री कृष्ण के भक्तो से माफ़ी मांगी थी। किन्तु बापू की टिप्पणी को सुनकर गुरूवार की रोज १८ जून को बीजेपी के नेता पभुबा ने मोरारी बापू पर हमला मोड़ लिया था जिसमे वे नाकाम रहे। 

यह बताया जा रहा है कि मोरारी बापू जिस बयान कि माफ़ी मांग चुके थे उसी के सम्बन्ध में वे बीजेपी के नेताओ से द्वारिका में मुलाकात कर रहे थे। वहां संसद में पूनम मैडम के साथ और भी नेता मौजूद थे।  उसी समय अचानक से बीजेपी के नेता और पूर्व विधायक पभुबा मानेक ने इस घटना को सृजन किया।